Free calling aur sasta data agle saal honge mahnge plans

 Recharge mahnge:-

2021 से होने वाली है सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने रिचार्ज को बहाना करने वाली हैं ऐसा बताया जा रहा है कि अगले साल मैं ही कर दिया जाएगा सभी कंपनियों की रिचार्ज को मांगा। सबसे पहले वोडाफोन आइडिया (vi) और एयरटेल जैसी कंपनी पहले अपने रिचार्ज को बढ़ाएंगे। यदि हम पुराने डाटा को देखे तो पहले ही वोडाफोन और आइडिया एयरटेल जैसी कंपनियां है अपने रिचार्ज को बढ़ाएं इसलिए दिसंबर 2020 मैं जिओ के रिचार्ज भी महंगे हो गए तो हो सकता है की सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने रिचार्ज को महंगा कर दें। 1 महीने के रिचार्ज कराने के लिए आपको ₹300 तक देने होंगे क्योंकि जब सारी कंपनियां अपने रिचार्ज को महंगा कर देंगे तो jio भी अपने रिचार्ज को सस्ता नहीं करेगा और महंगा कर देगा।

Kyo karti mahnge Recharge:-

पहले रिचार्ज बहुत ही मांगे हुआ करते थे तो 2016 में जब जिओ कंपनी ने एंट्री किया तो सभी टेलीकॉम कंपनियां बैठ गई क्योंकि उनके रिचार्ज बहुत ही महंगे और हाई-फाई थे इसलिए जिओ कंपनी ने सभी कंपनियों को मात दे दिया। जो पहले 1GB डाटा ₹99 का मिलता था अब डाटा बहुत ही सस्ता कर दिया था क्योंकि जिससे डाटा आता है उसी पाइपलाइन को जिओ कंपनी ने खुद ही फैला रखा था इसलिए वह अपने डेटा को बहुत ही सस्ते दामों में दे रहा था। और यह सब कंपनियों को उसके लिए पैसा पेमेंट करना पड़ता था और यह अपने रिचार्ज को महंगा बेचत थी। लेकिन कुछ समय से वोडाफोन और एयरटेल भी अपने रिचार्ज को सस्ता कर दिए थे लेकिन वह भी अब अपने रिचार्ज को महंगा कर देंगे और जिओ भी

Kyo recharge mahnge honge:-

क्योंकि jio अपने डेटा को चाहेगा कि वह महंगी से महंगी दामों में बेचे इसलिए वह डाटा को दूसरी कंपनियों को महंगा देगा तो कंपनियां अपना रिचार्ज बहाना कर देंगे और रिचार्ज महंगा हो जाएगा। रिचार्ज तभी सस्ता हो सकता है जब जिओ टेलीकॉम कंपनी चाहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.